News In Hindi

News In English

FunnyTube

Hatke News
Hatke चीनी शख्स ने की बंद नाक की शिकायत, डॉक्टरों ने बताया- 20 साल से अंदर निकल रहा

एक चीनी शख्स की बंद नाक की शिकायत के बाद डॉक्टरों ने बताया कि उसके नथूने में 20 साल से एक दांत विकसित हो रहा था। दरअसल, 10 साल की उम्र में गिरने से उसका दांत टूटकर नथूने में चला गया था और जड़ें विकसित होने पर बढ़ रहा था। दांत को 30 मिनट तक सर्जरी कर निकाल लिया गया।

2019-12-02

Hatke बिजली के तारों की चपेट में आकर यूएस में उल्टा लटका विमान, तस्वीरें आईं सा

अमेरिका में एक सिंगल-इंजन विमान के बिजली के तारों में उलझकर उल्टे लटके होने की तस्वीरें सामने आई हैं। घटना के वक्त विमान में सिर्फ 65-वर्षीय पायलट थॉमस कॉस्कोविच मौजूद थे और उन्हें कोई चोट नहीं आई। फिलहाल दुर्घटना के कारण की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके परिणाम गंभीर हो सकते थे।

2019-12-02

Hatke कपल ने 37000 फीट की ऊंचाई पर ऑस्ट्रेलिया-न्यूज़ीलैंड के बीच फ्लाइट में रचाई

न्यूज़ीलैंड की एक महिला व ऑस्ट्रेलिया के एक शख्स ने ऑस्ट्रेलिया-न्यूज़ीलैंड के बीच की फ्लाइट में 37,000 फीट की ऊंचाई पर शादी रचाई है। शादी की रस्म एयरलाइन के एक ग्राउंड क्रू मेंबर ने करवाई। दोनों पहली बार 2011 में 'एयरपोर्ट सिटी' गेम खेलते हुए ऑनलाइन मिले थे और दो साल बाद सिडनी एयरपोर्ट पर पहली बार आमने-सामने आए थे।

2019-12-02

Hatke पकड़ में आई एकसाथ 8 जींस पहनकर उन्हें चुरा रही महिला, सामने आया वीडियो

वेनेज़ुएला के क्लॉथ स्टोर से एकसाथ 8 जींस पहनकर उन्हें चुराने की कोशिश करती महिला पकड़ी गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में महिला एक-एक करके 8 जींस उतारती दिख रही है। इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूज़र ने लिखा, "वह जादूगरनी जैसी है! मैं मुश्किल से एक जोड़ी पैंट में फिट होता हूं।"

2019-12-02

Hatke 217 किमी/घंटा की रफ्तार से ब्रिटिश शख्स ने चलाया जेसीबी ट्रैक्टर, बनाया रिक

ब्रिटिश मेकैनिक व मोटरबाइक रेसर गाय मार्टिन एक नया ट्रैक्टर स्पीड रिकॉर्ड बना कर गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवा लिया है। मार्टिन ने 166.79 किमी/घंटा की रफ्तार पर ट्रैक्टर दौड़ाकर ही नया रिकॉर्ड बना लिया था लेकिन फिर उन्होंने 217.570 किमी/घंटा की रफ्तार को छुआ। मार्टिन ने जेसीबी फास्ट्रैक की सवारी कर यह रिकॉर्ड बनाया।

2019-12-02

Hatke कमरे में ठहरने के दौरान हर समय लाइवस्ट्रीमिंग करने वालों से ₹66 ही लेगा जा

जापान में एक होटल लोगों को अपने प्रवास की हर समय लाइव-स्ट्रीमिंग करने के लिए राज़ी होने पर प्रतिदिन 100 येन (₹66) के हिसाब से कमरे की पेशकश कर रहा है। उनकी बातचीत या फोन कॉल की गोपनीयता बनाए रखने के लिए लाइव-स्ट्रीमिंग में केवल वीडियो दिखेगा। हालांकि, होटल ने कैमरा रेंज से बाहर शेयर्ड बाथरूम की सुविधा दी है।

2019-12-02

Hatke 16-वर्षीय ऐक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग के 'हमशक्ल' की 120 साल पुरानी तस्वीर हुई व

वॉशिंगटन यूनिवर्सिटी के आर्काइव्स में 1898 की एक तस्वीर मिली है जिसमें कनाडा में युकोन क्षेत्र के एक कुएं से तीन बच्चों को पानी निकालते हुए दिखाया गया है। इसमें से एक लड़की काफी हद तक 16-वर्षीय स्वीडिश पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग की तरह दिख रही है। इस वायरल तस्वीर पर एक यूज़र ने लिखा, "ग्रेटा एक टाइम ट्रैवलर हैं।"

2019-12-02

Hatke बिकनी में आने पर रूसी पंप ने दिया मुफ्त पेट्रोल का ऑफर, 2 पीस पहनकर आए पुरु

रूस के समारा में एक पेट्रोल पंप ने बिकनी पहनकर आने वाले किसी भी व्यक्ति को मुफ्त पेट्रोल देने का ऑफर दिया। इस पर पुरुष 2 पीस पहनकर पहुंचने लगे जिसके बाद स्टेशन मालिक ने ऑफर का समय घटाकर 3 घंटे कर दिया। दरअसल, यह नहीं बताया गया था कि ऑफर महिला और पुरुषों दोनों के लिए है या नहीं।

2019-12-02

Hatke 54 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई शख्स पर मगरमच्छ ने किया हमला; आंखों में अंगूठा डाल

मछली पकड़ने गए ऑस्ट्रेलिया के 54 वर्षीय वाइल्डलाइफ रेंजर पर रविवार को एक 9 फीट लंबे मगरमच्छ ने हमला कर दिया। शख्स ने बताया कि उसे मगरमच्छ से कुश्ती करनी पड़ी और उसकी आंखों में अपना अंगूठा डालना पड़ा क्योंकि मगरमच्छ के शरीर पर वही एकमात्र 'नाज़ुक' जगह थी। रेंजर को हाथ व पैर पर गहरे ज़ख्म आए हैं।

2019-12-02

Hatke बरात में शामिल होने मेक्सिको में स्काई डाइव कर पहुंचा दूल्हा, वीडियो वाय

मेक्सिको में अपनी बरात में शामिल होने के लिए दूल्हे आकाश यादव का स्काई डाइविंग करते हुए पहुंचने का वीडियो वायरल हो गया है। संभावित तूफान की सूचना मिलने पर भी आकाश स्काई डाइविंग के फैसले पर कायम रहे। आकाश अपने परिवार और दोस्तों के साथ बोट पर आना चाहते थे लेकिन कानूनी बाध्यताओं के चलते ऐसा नहीं हो सका।

2019-12-02

Hatke उल्लू के बच्चों का वीडियो वायरल; ट्विटर यूज़र्स ने कहा- एलियंस जैसे लग रहे

उल्लू के बच्चों का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसपर ट्विटर यूज़र्स ने कहा कि वे एलियंस जैसे लग रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, "अगर मुझे ये चीज़ें अपने घर में मिली तो मैं बुरी तरह डर जाऊंगा" जबकि दूसरे ने लिखा, "मैं आज रात कैसे सो पाऊंगा।" अन्य यूज़र ने लिखा, "मैं इनके लिए छोटा स्पेस शिप खरीदूंगा।"

2019-12-02

Hatke समुद्र में मल त्यागते कैमरे में कैद हुई ब्लू व्हेल; पानी का रंग दिखा पीला

ऑस्ट्रेलियाई तट के समीप एक ब्लू व्हेल का समुद्र में मल त्यागते हुए वीडियो सामने आया है जिसमें उसे अपने पीछे पीले रंग की एक धारी छोड़ते हुए आगे बढ़ते देखा जा सकता है। वीडियो बनाने वाले एक शोधकर्ता ने कहा है, "हमने इसके पहले भी कई वीडियो बनाए लेकिन पीले रंग का मल कभी नहीं देखा...यह काफी आश्चर्यजनक था।"

2019-12-02

Hatke टमाटर की कीमत ₹140/किलो पहुंचने के बाद पाकिस्तानी दुल्हन ने पहने टमाटर के ग

पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति का मज़ाक उड़ाते हुए एक पाकिस्तानी दुल्हन ने टमाटर के गहने पहने हैं। दरअसल, पाकिस्तान में टमाटर की कीमत बढ़कर लगभग PKR 300 (करीब ₹140) प्रति किलोग्राम हो गई है। गौरतलब है कि पत्रकार को इंटरव्यू देने का इस दुल्हन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

2019-12-02

Hatke 'माथे पर पूंछ' वाले कुत्ते की तस्वीर वायरल, नाम दिया गया 'नारव्हल यूनिकॉर्

'माथे पर पूंछ' वाले एक कुत्ते की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे सींग जैसे दांत वाली 'नारव्हल' व्हेल के नाम पर 'नारव्हल द लिटिल मैजिकल फरी यूनिकॉर्न' नाम दिया गया है। जानवरों के लिए काम करने वाली एक संस्था इसकी देखभाल कर रही है। संस्था के अनुसार, यह 'पूंछ' हिलती नहीं और 'नारव्हल' को इससे कोई परेशानी नहीं है।

2019-12-02

Hatke लोगों को लगे असली पुलिसवाले हैं इसलिए बेंगलुरु में पुलिस की वर्दी में लग

बेंगलुरु (कर्नाटक) में पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन को रोकने के लिए सड़कों पर ट्रैफिक पुलिस की वर्दी में पुतलों को तैनात किया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) बी. आर. रविकांत गौड़ा ने बताया, "ट्रैफिककर्मी को देखते ही चालकों का व्यवहार बदल जाता है और पुलिस हर जगह नहीं हो सकती इसलिए हमने पुतले लगाए हैं।"

2019-12-02

Hatke शख्स ने चेन्नई के पुलिस स्टेशन को दी 4-स्टार रेटिंग, और लोग भी देने लगे रेट

बिना कागज़ात बाइक चलाने के लिए हिरासत में लिए गए एक शख्स द्वारा गूगल मैप्स पर चेन्नई के T10 तिरुमुल्लिविल पुलिस स्टेशन को 4-स्टार रेटिंग देने के बाद और लोग भी इस थाने को रेटिंग देने लगे। शख्स ने लिखा, "यहां का स्टाफ बहुत अच्छा है...मुझसे कोई रिश्वत नहीं मांगी गई। यहां एक बार तो ज़रूर जाना चाहिए।"

2019-12-02

Hatke मॉक ड्रिल के दौरान घोड़े की बजाय लाठी पर सवार होकर दौड़ती नज़र आई यूपी पुलिस

फिरोज़ाबाद (उत्तर प्रदेश) पुलिस के एक मॉक ड्रिल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मी घोड़े की बजाय लाठी पर सवार होकर दौड़ते नज़र आ रहे हैं। पुलिस ने ट्वीट किया, "दंगाइयों से निपटने के लिए यह मॉक ड्रिल किया गया...जनपद में घुड़सवार पुलिस न होने के कारण आरक्षियों द्वारा घुड़सवार पुलिस कार्यवाही का प्रतीकात्मक अभ्यास कराया गया।"

2019-12-02

Hatke पॉपकॉर्न के पैकेट के चलते लड़की के पैर दिखे 'अस्वाभाविक रूप से लंबे व पतल

एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उसके पैर 'अस्वाभाविक रूप से लंबे और पतले' दिख रहे हैं। वास्तव में यह लड़की के हाथों में मौजूद पारदर्शी पॉपकॉर्न के पैकेट के कारण पैदा हुई दृष्टि भ्रम की स्थिति है। दरअसल, पॉपकॉर्न और ज़मीन का रंग मिलता-जुलता होने के कारण यह भ्रम पैदा हुआ।

2019-12-02

Hatke ऑटोरिक्शा को पौधों व डेस्कटॉप मॉनिटर से महाराष्ट्र के चालक ने सजाया, फोट

मुंबई (महाराष्ट्र) में सत्यवान गीते नामक एक चालक द्वारा घर जैसे सजाए गए ऑटोरिक्शा की तस्वीरें सामने आई हैं। गीते ने यात्रियों की सुविधा के लिए अपने ऑटोरिक्शा में वॉश बेसिन, डेस्कटॉप मॉनिटर, मोबाइल फोन चार्जिंग पॉइंट, शुद्ध पेय जल और पौधे आदि लगाए हैं। बतौर गीते, वह वरिष्ठ नागरिकों से 1 किलोमीटर दूरी का किराया नहीं लेते हैं।

2019-12-02

Hatke चालान कटने पर रोया यूपी का शख्स, तोड़ने लगा अपनी बाइक; वीडियो वायरल

मेरठ (उत्तर प्रदेश) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हेलमेट न पहनने को लेकर चालान कटने पर शख्स अपनी बाइक को तोड़ते व रोते दिख रहा है। वीडियो में ट्रैफिक पुलिस अधिकारी रोते हुए शख्स के पास जाकर उसे सांत्वना देते दिख रहे हैं। एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, "हेलमेट पहनने में हीरोगिरी करोगे तो ऐसा ही होगा।"

2019-12-02