News In Hindi

News In English

FunnyTube

Entertainment News
Entertainment 'भूल भुलैया 2' की कहानी है अलग, यह है एक घोस्ट स्टोरी: निर्देशक

निर्देशक अनीस बज़्मी ने अपनी आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर कहा है कि इसकी कहानी 2007 की 'भूल भुलैया' से अलग है और पहला पार्ट जहां खत्म होता है यह वहां से शुरू नहीं होती। उन्होंने कहा, "'भूल भुलैया' एक साइकलॉजिकल थ्रिलर थी लेकिन दूसरा पार्ट एक घोस्ट स्टोरी है।" फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे।

2019-12-02

Entertainment फोटोशूट के लिए किताबों पर खड़ी हुईं सेलेना गोमेज़; भारतीयों ने की आलोचना

गायिका सेलेना गोमेज़ ने एक फोटोशूट के लिए किताबों के ढेर पर खड़े होकर फोटोज़ खिंचवाईं जिसे लेकर कई भारतीय उनकी आलोचना कर रहे हैं। एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, "किताबों का अपमान ना करें...विद्या पूज्य होती है।" सेलेना के बचाव में अन्य यूज़र ने लिखा, "उन्हें दोष देना सही नहीं...क्योंकि इस विचार के साथ उन्हें बड़ा नहीं किया गया।"

2019-12-02

Entertainment 2 मिनट का फेम चाहते हैं लोग: 'दबंग 3' के गाने में साधुओं के नाचने को लेकर विवा

सलमान खान ने 'दबंग 3' के टाइटल सॉन्ग में गिटार के साथ साधुओं के नाचने को लेकर हुए विवाद पर कहा है, "लोग हमारे साथ नाम जोड़कर दो मिनट की लोकप्रियता पाने की कोशिश कर रहे हैं।" उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता फिल्म में कुछ आपत्तिजनक है।" दरअसल, साधुओं को नाचते दिखाने पर एक हिंदू संगठन ने आपत्ति जताई थी।

2019-12-02

Entertainment शादी का चांस कम है लेकिन आपको खुद को भूलने नहीं दूंगी: फैन के प्रपोज़ल पर भ

भूमि पेडनेकर ने एक फैन के शादी के प्रस्ताव पर ट्वीट किया है, "सेलिब्रिटी हो या आम लड़का...शादी के चांस अभी कम ही हैं...पर मैं आपको खुद को भूलने नहीं दूंगी और जितना हो सकेगा बड़े पर्दे पर आती रहूंगी।❤️" दरअसल, फैन ने ट्वीट किया था, "कितना भी प्यार कर लूं कोई चांस ही नहीं...कि आप गैर-सेलिब्रिटी से शादी करो।"

2019-12-02

Entertainment मेरे पूर्व पति के परिवार ने कहा था, 'गाना बजाने वाली नहीं बनना है': कनिका

गायिका कनिका कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके पूर्व पति के परिवार ने उन्हें गाने की अनुमति नहीं दी। कनिका ने कहा, "उनका मानना था कि 'गाना बजाने वाली नहीं बनना है।'" बकौल कनिका, बाद में उनके पूर्व पति ने उन्हें संगीत में आगे बढ़ने दिया और वे दोनों कुछ म्यूज़िक प्रोड्यूसर के पास गए थे।

2019-12-02

Entertainment दीपिका से कहता हूं मैं उनकी सौतन हूं: रणवीर से अपनी दोस्ती पर अर्जुन

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी और रणवीर सिंह की दोस्ती को लेकर कहा है, "मैं दीपिका (पादुकोण) से कहता हूं कि मैं उनकी सौतन हूं।" उन्होंने आगे कहा, "वह (रणवीर) अब भी मेरे गाने देखकर मुझे वॉयस मेसेज भेजते हैं और मेरे गालों पर किस करते हैं।" अर्जुन ने बताया, "हमारे संंबंध अब भी पहले की तरह हैं।"

2019-12-02

Entertainment प्रोस्टेट कैंसर सर्जरी के 2 हफ्ते बाद डायपर पहनकर स्टेज पर किया था परफॉर्

सिंगर एल्टन जॉन (72) ने बताया है कि उन्होंने 2017 में प्रोस्टेट कैंसर की सर्जरी के 2 हफ्ते बाद डायपर पहनकर लास वेगस में स्टेज पर परफॉर्म किया था। बकौल एल्टन, ऑपरेशन के कारण अस्थाई तौर पर मूत्राशय पर उनका नियंत्रण नहीं रहा था। उन्होंने एक शो में कहा, "काश लोग जान पाते...उस समय मुझे अपनेआप पेशाब हो रहा था।"

2019-12-02

Entertainment 15°C में कॉटन साड़ी: ठंड में साड़ी पहनाकर शूटिंग कराने पर शिल्पा ने निर्देशक क

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ठंड के मौसम में कॉटन साड़ी पहनाकर शूटिंग कराने पर फिल्म 'निकम्मा' के निर्देशक साबिर खान को ट्रोल करती दिख रही हैं। साबिर के साथ बैठी शिल्पा ने कांपने की ऐक्टिंग करते हुए कहा, "15°C, निर्देशक...स्वेटर, कलाकार...कॉटन साड़ी में।" शिल्पा ने इसके साथ लिखा, "कूल निर्देशक, कूल मौसम।"

2019-12-02

Entertainment वह अकसर मेरी गलत उम्र बताकर आधा टिकट लेते थे: पिता चंकी को लेकर अनन्या

अनन्या पांडे ने कपिल शर्मा शो पर बताया है कि उनके पिता चंकी पांडे अकसर उनकी गलत उम्र बताकर उनका हाफ टिकट लेते थे। उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की सफलता पर चंकी से पार्टी ना मिलने पर कहा, "मुझे तो लगता है कि 'पति पत्नी और वो' की सफलता पर मुझे उनको पार्टी देनी पड़ेगी।"

2019-12-02

Entertainment 'ये रिश्ता क्या...' की ऐक्ट्रेस मोहिना के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे पीएम म

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ऐक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के रिसेप्शन में शामिल हुए। पिछले महीने रीवा के पूर्व राजघराने की मोहिना की शादी उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से हुई थी। मोहिना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री का आशीर्वाद मिला...इस सेल्फी के लिए धन्यवाद।"

2019-12-02

Entertainment रेप व सेक्स के सीक्रेट वीडियोज़ शेयर करने को लेकर द. कोरियाई संगीतकार को 6 स

दक्षिण कोरिया के एक कोर्ट ने एक महिला के रेप और उसका वीडियो बनाने को लेकर संगीतका जूंग जून-यंग (30) को 6 साल जेल की सज़ा सुनाई है। जूंग को मार्च में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें अन्य महिलाओं के साथ सेक्स के दौरान गुपचुप तरीके से वीडियोज़ बनाकर उन्हें अवैध तरीके से फैलाने का भी दोषी पाया गया है।

2019-12-02

Entertainment दीपिका ने कहा- धीमे धीमे का स्टेप सीखना है; कार्तिक बोले- बताइए कब?

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर 'पति पत्नी और वो' के गाने 'धीमे-धीमे' चैलेंज के लिए शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अभिनेता कार्तिक आर्यन को टैग कर लिखा, "क्या आप मुझे इस गाने के डांस स्टेप सिखाएंगे? मुझे 'धीमे-धीमे' चैलेंज में हिस्सा लेना है।" कार्तिक ने इसका जवाब देते हुए लिखा, "जी ज़रूर🙏...आप इसे जल्द सीख जाएंगी। बताइए कब?"

2019-12-02

Entertainment उसका अपराध इतना था कि उसने उन पर भरोसा किया: हैदराबाद पशु चिकित्सक गैंगरे

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर पर ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया है, "उसका एकमात्र अपराध उन पर भरोसा करना था, जिन्होंने उसका स्कूटर ठीक करने का वादा किया था।" उन्होंने कहा, "उन्होंने उसका विश्वास जीतकर उसके साथ क्रूरता की। उससे इंसान की तरह नहीं, किसी वस्तु जैसा व्यवहार किया।" उन्होंने लिखा, "हम देश में बेटों की परवरिश गलत तरीके से कर रहे हैं।"

2019-12-02

Entertainment दीपिका ने 'वॉर' में की ऋतिक के लुक की तारीफ, लिखा- डेथ बाय चॉकलेट जैसे लग रहे

दीपिका पादुकोण ने ऋतिक रोशन की तारीफ करते हुए रविवार को ट्वीट किया, "ऋतिक रोशन 'वॉर' फिल्म में कॉर्नर हाउस (शॉप) की डेथ बाय चॉकलेट (डेज़र्ट) जैसे लग रहे हैं...बस ऐसे ही कह रही हूं।" फैन ने लिखा, "कृपया ऋतिक के साथ फिल्म साइन कीजिए। हम सभी को इसका बेसब्री से इंतज़ार है। अन्य ने लिखा, "हमें Hritiika (ऋतिक+दीपिका) चाहिए।"

2019-12-02

Entertainment दीपिका के अनुरोध के बाद कार्तिक आर्यन ने उन्हें एयरपोर्ट पर सिखाया 'धीमे-

मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के गाने 'धीमे-धीमे' के डांस स्टेप सिखाते कार्तिक आर्यन का वीडियो वायरल हुआ है। दरअसल, दीपिका ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक से कहा था कि वह धीमे-धीमे चैलेंज के लिए स्टेप सीखना चाहती हैं। कार्तिक द्वारा समय पूछने पर उन्होंने कार्तिक से रविवार को एयरपोर्ट आने को कहा था।

2019-12-02

Entertainment ये इंसान के भेस में छिपे सबसे खतरनाक शैतान हैं: तेलंगाना केस के आरोपियों

सलमान खान ने तेलंगाना की महिला चिकित्सक के गैंगरेप-हत्या के आरोपियों को लेकर ट्वीट किया, "ये इंसान के भेस में छिपे सबसे खतरनाक शैतान हैं।" उन्होंने लिखा, "निर्भया और इस मामले जैसी कोई घटना दोबारा ना हो इसके लिए हमें एक होकर ऐसे शैतानों का खात्मा करना होगा।" सलमान ने कहा, "बेटी बचाओ को सिर्फ एक अभियान ना रहने दें।"

2019-12-02

Entertainment महिला पशु चिकित्सक को रेप के बाद जलाने की बॉलीवुड हस्तियों ने की निंदा

हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक की रेप-हत्या और जलाए जाने की अक्षय कुमार और फरहान अख्तर समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने निंदा की है। अक्षय ने लिखा, "निर्भया केस...को 7 साल हो गए और हमारी नैतिकता अभी तक तार-तार है...हमें कड़े कानूनों की ज़रूरत है।" फरहान ने लिखा, "एक और चेतावनी कि हमने अपने समाज को कितना असुरक्षित बनने दिया।"

2019-12-02

Entertainment क्या यह ज़रूरी था? वह सिंगर हैं मॉडल नहीं: रानू मंडल द्वारा रैंप वॉक करने प

रानू मंडल द्वारा हाल ही में रैंप वॉक करने को लेकर उनकी बेटी एलिज़ाबेथ ने कहा, "क्या उन्हें रैंप वॉक करना ज़रूरी था? वह ऐसा क्यों कर रही हैं? वह एक सिंगर हैं ना कोई मॉडल।" एलिज़ाबेथ ने रानू की ट्रोलिंग पर कहा कि उनकी मां को ऐटीट्यूड प्रॉब्लम है, जिसके चलते उन्हें मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।

2019-12-02

Entertainment स्कूल प्ले में सुहाना मुख्य भूमिका में होती थी, मैं बैकग्राउंड में रहती थ

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने कहा है कि उनकी दोस्त सुहाना खान स्कूल प्लेज़ में मुख्य भूमिकाओं में होती थीं। अनन्या ने कहा, "मैं बैकग्राउंड में रहती थी...मुझे लगता है कि वह एक शानदार ऐक्टर है। सुहाना बहुत प्रतिभाशाली है...वह बेहतरीन सिंगर और बेहतरीन डांसर भी है।" गौरतलब है कि सुहाना फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्म की पढ़ाई कर रही हैं।

2019-12-02